ग़दर 2 ने तोड़े रिकार्ड्स : छोटे शहरों के थिएटर भी फुल, पहली बार मिडनाइट और सुबह के शो में दिखाई गई फिल्म

0
75

“2001 में आई ‘गदर – एक प्रेम कथा’ न केवल अपनी मोहक कहानी के कारण एक जबरदस्त हिट मूवी बनी, बल्कि इसने ऐसे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को भी तोड़ दिया जो असंभव लगते थे। सनी देओल और अमीषा पटेल के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया और उस दौर में सफलता का एक नया आयाम स्थापित किया।

ख़ास बात यह है कि इसकी सिक़्वल, “गदर 2,” ने रिलीज के पहले तीन दिनों के अंदर ही रिकॉर्ड स्थापित करना शुरू कर दिया है। फिल्म की अत्यधिक मांग के कारन कई थिएटरों में ग़दर २ देर रात और सुबह के शोज में भी दिखाई जा रही है ।

ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि मुंबई के लिए ये एक सामान्य सी परंपरा हो गई है इसके पहले “सूर्यवंशी”, “गंगुबाई काठियावाड़ी”, “दृश्यम 2”, और हाल ही में “ऑपनहाइमर” जैसी फिल्में को भी देर रात थिएटरों में प्रदर्शित की जा चुकी हैं। ग़दर २ की सफलता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है की इस फिल्म ने छोटे शहरों में भी थिएटरों को देर रात तक खुलने पर मजबूर कर दिया। जहाँ एक तरफ रात में १ बजे का शो चलाया जा रहा है वहीँ सुबह ५:३० बजे से ही यह फिल्म थिएटरों में दिखाई जा रही है। इतिहास में ऐसा पहली बार है जब किसी हिंदी फिल्म को रात और सुबह के समय छोटे शहरों में भी प्रदर्शित किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here