गरीब का पानी और जमीन अमीर को देने ये है गुजरात माॅडल- राहुल गांधी

Image Credit: Twitter

गुजरात चुनावों को लेकर सभी पार्टीयां अपना राजनैतिक गणित खेलने में लगी हुई है, कांग्रेस की तरह से पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज-कल गुजरात के दौरे पर है और अपनी पार्टी को गुजरात में मजबूत करने के लिए किसी तरह की कोई कसर नही छोडना चाहते, इसी सिलसिले में वो गुजरात के भरूच जिले में आज एक जनसभा को संबोधित किया और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा और हमला करते हुए कहा कि मै आज गुजरात के लगभग सभी जिलों में गया हूं पर मुझे किसी भी जगह के लोग खुश नजर नही आए. केवल यहां के 5-6 कारोबारी खुश है और उन्हें मोदी सरकार से किसी तरह की कोई दिक्कत नही है, यहां का किसान मर रहा है, कर्ज के बोझ से दबा हुआ है और कर्ज माफ करवाना चाहता है, यहां का सारा पैसा केवल उन 5-6 कारोबारीयों को दे दिया जाता है. और बाकि किसी को कुछ नही मिलता.

उन्होने आगे बोलते हुए मोदी पर सीधा निशाना साधा और कहां की पीएम का गुजरात माडल गरीबों का पैसा अमीरों को देने का माडल है, गुजरात में मोदी सरकार ने टाटा नैना को प्रोजेक्ट लगाना के लिए 33000 करोड का लोन दिया जबकि किसानों का लोन माफ नही किया गया. अब तो नैनो कार सडक पर दिखती भी नही है.

किसानों के हिस्से का पानी और जमीन अमीरों का दे दी जाती है, ये है गुजरात माडल. राहुल गांधी ने मोदी सरकार का घेरने का कोई भी मौका नही छोडा, गुजरात के ये जिला उनके दादा फिरोज गांधी का गृह जिला है और राहुल इस इलाके में कांग्रेस पार्टी की पकड को मजबूत करना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY