टूटने लगा है अमेठी में कांग्रेस का किला

Image Credit: Twitter

अमेठी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिन के अपने अमेठी के दौरे पर है, और उन्होने अपने भाषण के शुरू में ही कहा की जो अमेठी से जीत कर जाता है वो तो वापस कभी आता ही नही है, पर यहां पर अमेंठी से हारने वाले उम्मीदवार ने अमेठी को अपने गले से लगा लिया है, शायद नही वजह है कि यहां पर विधान सभा की 5 सीटों में से 4 पर बीजेपी को जीत मिली है.

 

कांग्रेस का लम्बे वक्त से सुरक्षित किला अमेठी अब धीरे-धीरे टूटने लगा है, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेद्रनाथ पांडे, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की मजबूत टीम पूरी कोशिश में लगी है कि कही ना कही से इस किले में सेंध लगाई जाए.

 

राहुल गांधी पर साधा निशाना

अमित शाह ने अपने भाषण में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पूछा कि आप इतने साला से यहां के सांसद है आपने यहां के लिए क्या किया, गरीबो के लिए घर क्यों नही बने, टीवी का अस्पताल, आकाशवाणी का एफएम रेडियों क्यों नही बना. यहां पर कलेक्ट्रेट का दफ्तर क्यों नही हैं.

विकास के देश में दो मॉडल हैं

 कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा की देश ने विकास के दोनों माडल देखें है विकास का एक मॉडल कांग्रेस पार्टी वाला है और दूसरा मोदी मॉडल है, दोनों में अंतर साफ रूप दे दिखाई देता है, गुजरात की जनता जानती है कि गुजरात में मोदी नें किस तरह का विकास किया है और अमेठी का देख ले आपने कैसे बंटाधार कर रखा है.

 

 

LEAVE A REPLY