क्या आपने कभी संघ में महिलाओ को शाट्स पहनकर जाते देखा है- राहुल गांधी

Image Credit: Twitter

गुजरात, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इस दिनों गुजरात के दौरे पर है और वो कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने की भरपूर कोशिशों में जुटे हुए हैं. राहुल गांधी में मंच से बोले हुए भाजपा और संघ की जम कर आलोचना की और कहा कि संघ महिला और पुरूषों में भेदभाव करता है और उन्हे बराबरी का दर्जा नही देता, क्या आपने कभी संघ में किसी बडे पद पर किसी महिला को देखा है या फिर संघ की शाखा में किसी महिला का शाट्स पहन कर जाते हुए देखा है.

इसके आलावा उन्होने बीजेपी के गुजरात के विकास माडल को एक फेल माडल बताया और कहा कि गुजरात में कुछ 10 से 15 बिजनेस मैन के लिए ही रास्ते खुले है और बाकी किसी को कोई नही पूछता, उन्होने एक जीएसटी के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की और कहा कि जीएसटी की सोच को अच्छी है पर उसका तरीका बिलकुल ही गलत है, देश में बेरोजगारी काफी तेजी के साथ बढ रही है और यदि बेरोजगारी इसी तरह से बढती रही तो देश के युवाओं में गुस्सा काफी बढ जाएगा और उसे नियंत्रित करना काफी मुश्किल हो जाएगा.

 

इसके साथ ही राहुल गांधी नें मजाकया लहजे में अमित शाह के बेटे जय अमित शाह पर भी तंज कसा और कहा की देश में इस्टार्टप का फायदा कुछ ही लोगों को पहुंच रहा है.

इसके आलाव राहुल गांधी ने एक बात के लिए बीजेपी और उस से जुडे लोगों का शुक्रिया किया और कहा कि बीजेपी में 2014 के चुनावों के दौरान उनका काफी मजाक बनाया उन पर चुटकुले बनाए, इसके बाद उन्हे अपने भीतर छांकने का मौका मिला और खुद के अंदर परिवर्तन लाने की कोशिश की हैं.

 

LEAVE A REPLY