हवस की आग में सुलग रहा है गुरमीत राम रहीम, पीता था आॅस्ट्रेलियाई टाॅनिक

Image Credit: Twitter

सिरसा, बलात्कार के आरोप में जेल की सजा काट रहा बाबा राम रहीम सिंह जेल से भीतर तडप रहा हैं. एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से राम रहीम जेल में काफी परेशान चल रहा है उसने जेल से डाॅक्टरों से इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका स्वास्थ काफी खराब चल रहा है और जेल में उसकी तबीयत लगातार बिगडती जा रही है. 

राम रहीम का लगातार शिकायत के बाद जेल प्रशासन ने डाॅक्टरों की टीम जेल के भीतर भेज कर राम रहीम का जांच करवाई, सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक डाॅक्टरों से जांच के दौरान राम रहीम की शुगर की जांच की और कहा जा रहा है बाबा पिछले लम्बे वक्त से सेक्स का एडिक्टीड है और वो रोज रात सेक्स करता है अब जेल के भीतर उसकी ये इच्छा काफी वक्त से पूरी नही हो पा रही है जिसकी वजह से वो मानसिक रूप से काफी परेशान चल रहा है.

वो जेल में अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लगातार पुकारता रहता है हनी प्रीत वही लडकी है जिसके राम रहीम के साथ अवैध संबंध हैं. डाॅक्टरों ने यहां तक कहा की राम रहीम अलग-अलग तरह की ड्रग्स का सेवन भी करता था, और जेल में वो सब नही कर पा रहा है जिसकी वजह से वो अब काफी बेचैन हो चुका है.

राम रहीम के डेरे में मौजूद उसके पूर्व अनुयायी नें मीडिया से बातचीत करते हुए बताया की राम रहीम सेक्स पाॅवर बढाने वाली दवाओं का सेवन करता था जिसका प्रयोग वो रोज रात एक नई लडकी पर किया करता था, इसके अलावा राम रहीम के डेरे में बाबा के सेक्स पाॅवर को बढाने के लिए आॅस्ट्रेलिया से विशेष किस्म की टाॅनिक मंगाई जाती थी. इसका भी वो इस्तेमाल करता था, साथ ही वो तरह-तरह से एनर्जी ड्रिंक का इस्तेमाल भी किया करता था.

LEAVE A REPLY