नेपाल में दिखी हनी, बार-बार बदल रही है अपना ठिकाना

Image Credit:Twitter

बाबा बलात्कारी की प्रेमिका और मुंहबोली बेटी हनी प्रीत इन दिनों पुलिस के साथ आंख मिचोली का खेल खेल रही है, सूत्रो के हवाले से मिली खबरों के मुताबिक हनी इन दिनों नेपाल के किसी गुप्त स्थान पर छीपी हुई है और भारतीय पुलिस के साथ मिलकर नेपाल पुलिस हनी के खोजने का काम कर रही है.

इसके अलावा मामले से जुडे कुछ जानकारो का ये भी कहना है कि हनी बिहार या राजस्थान के किसी गुप्त अड्डे पर छीपी हुई है और वो पुलिस की गिरफ्त में आने से खुद को बचाना चाह रही है. ये गुप्त ठिकाना नेपाल के किसी स्थान पर होने की संभावना जताई जा रही है जिसके लिए टनकपुर या बनबासा से होते हुए महेन्द्रगढ के रास्ते में नेपाल के अंदर दाखिल होना है और उसके बाद अंदर किसी ऐसी जगह पर छीपना है जिसका इस्तेमाल राम रहीम पहले भी कर चुका है.

प्रदीप गोयल से मिली है पुलिस को लीड

राम रहीम के भक्त प्रदीप गोयल से मिली लीड के मुताबिक हनी के नेपाल में होने की बात इन दिनों जोरो शोरो पर उड रही है. प्रदीप ही वो शख्स बताया जा रहा है जिसने इस पूरे घटना क्रम के बाद हनी को सुरक्षित राजस्थान पहुंचाया था.

साथी साध्वी नें बताई हनी की डर्टी पिक्चर

डेरे में रहने वाली एक साध्वी ने खुलासा किया है कि डेरे में चल रही सभी हरकतो से हनी पूरी तरह से वाकिफ थी और वो राम रहीम के गुनाह में पूरी तरह से शामिल थी, राम रहीम और हनी पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे और वो दोनों लिविग रिलेशन में रह रहे थे, डेरे से बाहर जब भी हनी और बाबा को कही जाना होता था तो भी वो एक साथ ही बिस्तार साझा किया करते थे. साध्वी के ये खुलासे भले की आपको चौका देने वाले लगें पर डेरे के भीतर लोगों दबी जुबान से दोनों के इन रिश्तो की अक्सर चर्चा किया करते थे. 

LEAVE A REPLY