आपको कर सकते है हैरान, महिलाओं से जुडे ये 7 सीक्रेटस

Image Credit: Twitter

अकिंता शर्मा, न्यूज हिंदी

ज्यादातर महिलाओं को अपने ब्वायफ्रेंड या पति के बारें में लगभग जबकुछ पता होता है, वो जानी है कि उन्हे क्या पसंद है और क्या पसंद नही पर महिलाओं के दिल में क्या चल रहा है ये बात दुनिया के बहुत कम लोगों को पता होती है, आईये आज आपको बताते है महिलाओं से जुडे 7 ऐसे सीक्रेट जो आपको पता होने चाहिए…

दुनिया के शायद ही कोई महिला होगी जिसे सरप्राइज पसंद नही होगा, वो जानना चाहती है कि सरप्राइज में क्या है, जीवन के छोटे बडे लम्हों के बीच आप भी सरप्राइज प्लान करें और फिर देखे को वो चीज जिसे आप काफी छोटा समझ रहे थे वो जिसनी बडी खुशी का मौका बन जाती हैं.

यदि आप किसी महिला को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो अपने ड्रेसिंग सेंस पर काफी ध्यान देने की आपको जरूरत होगी क्योकि महिलाए अक्सर पुरूषों के ड्रेसिंग सेंस को काफी जज करती है और ऐसे में अच्छा ड्रेसिंग सेंस और परफ्यूम आपका काम काफी हद तक आसान कर सकता हैं.

महिलाओं के अपनी तारिक सुनना काफी पसंद होता है ऐसें में यदि आप किसी महिला का खुलकर तारिफ करते है वो उसके द्वारा आपको पसंद किए जाने के चांस काफी होते है और आप महिला की तारिफ के साथ-साथ जरूरत पर उसकी मदद के लिए आगे आए इससे उन्हे काफी अच्छा लगेगा.

महिलाओ कि बाडी लैगवेज को समझना काफी जरूरी होता है क्याकि ऐसा कई बार होता है कि महिला आपको किसी काम के लिए रोक रही है पर वास्तव में उसका अंदर से मन होता है कि आपको वो काम को करें, इनकी ना के अंतर भी उनकी ज्यादातर हां छीपी होती हैं.

महिलाओं का दिमाग पुरूषो के मुकाबले कई जगह पर फोकस कर सकता है, यानि महिलाए एक साथ कई जगहों पर अपनी दिमाग केन्द्रित करने में सक्षम होती है और अगर वो आपसे बार कर रही हो तो उस वक्त पर आपने मोबाइल की तरफ ध्यान देने की बजाए इसकी बातों को ध्यान से सुने. इससे उन्हे काफी अच्छा लगेगा.

महिलाओं का स्वभाग काफी इमोशनल होता है इसलिए उन्हे उस तरह के पुरूष काफी पसंद आते है जो उनका केयर करते है.

महिलाओ का ताकतवर पुरूष ज्यादा पसंद होते हैं, महिलाए स्वभाव से शक्ति की उपासक होती हैं वो ज्यादातर पुरूषों में शक्ति को खोजती है. इसलिए महिलाओं को शक्तिशाली पुरूष काफी पसंद होते हैं.

LEAVE A REPLY