‘सोनी’ के साथ कपिल के शो का करार 1 साल के लिए बढ़ा

Mumbai:Indian stand-up comedian Kapil Sharma during the promotion of upcoming film "Mubarakan" on the set of "The Kapil Sharma Show" in Mumbai, on July 26, 2017. (Photo: IANS)

मुंबई, 7 अगस्त | हास्य कलाकार और अभिनेता कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट’ के साथ करार एक साल के लिए बढ़ गया है। सोमवार को इसकी घोषणा की गई।

ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से हटने के बाद इसकी रेटिंग गिर रही है।

कपिल ने शो के करार को एक साल बढ़ाए जाने पर खुशी जताते हुए अपने एक बयान में कहा, “मैं इतने साल में दर्शकों की ओर से दिखाए गए प्यार और समर्थन से बेहद खुश हूं। ये भरोसा और साथ ही हमें अपने काम को जारी रखने और लोगों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए प्रेरित करता है।”

कपिल ने ‘सोनी’ चैनल का आभार जताते हुए कहा, “मुझ पर और मेरे शो पर भरोसा जताने तथा हमारा समर्थन करने के लिए मैं चैनल का शुक्रगुजार हूं।”

‘सोनी एंटरटेनमेंट’ चैनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष दानिश खान ने कहा, “कपिल शर्मा शो हर सप्ताहांत विश्व भर में लाखों लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरत है। इस कारण हमने अपने रिश्ते को एक साल और आगे बढ़ाने का फैसला किया है।”

LEAVE A REPLY