आईवूमी ने ‘मी4’ और ‘मी5’ स्मार्टफोन लांच किया

नई दिल्ली, 20 जुलाई | चीन की प्रमुख इलेक्ट्रोनिक कंपनी आईवूमी ने गुरुवार को भारत में सस्ती कीमत के अपने दो नए स्मार्टफोन ‘मी4’ और ‘मी5’ लांच किया। भारत में इनकी कीमत क्रमश: 3,499 और 4,499 रुपये है। जहां ‘मी4’ में 4.5 इंज की डिस्प्ले है, वहीं ‘मी5’ में 2.5 डी के घुमावदार कांच के साथ 5 इंच की एचडी-आईपीएस डिस्प्ले है। दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नौगट पर चलते हैं।

भारत में आईवूमी के सीईओ अश्विन भंडारी ने एक बयान में कहा, “हम अपनी ‘मी सीरीज’ के स्मार्टफोन विकसित रूप ‘मी4’ और ‘मी5’ लांच कर खुश हैं। हमने फ्लिपकार्ट के साथ सहयोग किया है। फ्लिपकार्ट के साथ यह ऑनलाइन खुदरा व्यापार सहयोग हमारे उत्पादों को टीयर-1, टीयर-2, टीयर-3 शहरों में पहुंच में मददगार होगा।”

‘मी4’ में 1 जीबी रैम और 8 जीबी तक की आंतरिक मेमोरी है, जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके पिछले कैमरा एलइडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का है और अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

‘मी5’ में 2 जीबी रैम और 16 जीबी तक की आंतरिक मेमोरी है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसका पिछला कैमरा एलइडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का है और अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY