स्मृति ईरानी ने ली जिम्मेदारी, पद्मावती होगी सुरक्षित रिलीज

Image Credit: Twitter

दिल्ली, बाॅलीवुड के जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज के लिए तैयार है, दूसरी तरफ फिल्म का विरोध कर रही कर्ण सेना ने राजस्थान के कई इलाकों में बवाल मच रखा है, ऐसे में विश्व इक्नोमिक फोरम के एक कार्यक्रम में बोलते हुए मोदी सरकार में सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी का कहना है कि वो इस फिल्म के सुरक्षित रिलीज की जिम्मेदारी लेती है और साथ ही उन्होने कहा की फिल्म की रिलीज के दौरान किसी तरह की कानून व्यवस्था ना बिगडे राज्यों को इस विषय में साथ निर्देश दिए जाएगें.

फिल्म पद्मावती मेवाड की राजपूत रानी के कहानी है जो मुगल शासक अल्लाऊद्दीन खिल्जी से युद्द करती है और राजपूत राजा रतन सिंह को उसकी कैद के सकुश वापस लेकर आती है. 

इस फिल्म का शूटिंग के दिनो से ही राजस्थान की कर्णी सेना विरोध कर रही है और इसके अलावा वो फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के ऊपर हमला भी कर चुकी है. कर्णी सेना का कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती की वीरता और उनके चरित्र से जुठी कुछ बातो को गलत तरीके से दिखाया गया है इस लिए वो फिल्म का विरोध करते है.

इस कार्यक्रम में करन जौहर के सवालों का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी के कहा की संजय लीला भंसाली बेहद शानदार फिल्म निर्देशक है और वो अपने आप को इतना सौभाग्यशाली नही मानती की वो संजय के साथ काम कर पाए. इसके अलावा स्मृति ईरानी ने पूरा विश्वास जताया की फिल्म की रिलीज में किसी तरह की कोई दिक्कत नही होने दी जाएगी.

LEAVE A REPLY