तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पत्रकार पोपटलाल बाहर, मांगनी पडी माफी

Image Credit: Twitter

मुंबई, सब टीवी के सबसे ज्यादा पापुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पत्रकार पोपटलाल के बाहर होने की खबर आई उनके बाद उनके हजारों फैंस के बीच दुख का माहौल बन गया, बाद में शो के प्रोड्यूसर से माफी माने के बाद पोपटलाल यानी कि एक्टर श्याम पाठक शो में वापस आ पाए.

क्या है ये पूरा मामला…

दरअसल इस शो के मुख्य किरदारों में से एक जेठालाल यानि की दिलीप जोशी को इस इंवेंट के सिलसिले में लंदन बुलाया गया था और इस बारे में दिलीप जोशी नें सीरियल के प्रोड्यूसर को पहले ही बता दिया था, और कह दिया था वो इन-इन तारीखो के सीरियल के शूट के लिए उपलब्ध नही रहेंगें. इसके बाद लंदन के उस ईवेंट के दौरान वहां पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया और लोगों के पत्रकार पोपटलाल यानि कि श्याम पाठक को बुलाने की मांग की, इस पर जेटालाल में फोन कर पोपटलाल का लंदन के इस कार्यक्रम में बुला लिया. पोपटलाल से गलती ये हो गई कि उन्होनें उस बारे में शो के प्रोड्यूसर को सूचित नही किया और बिना बताए ही चले गए किसे बात जब सीरियल की टीम नें पोपटलाल से संपर्क करने कि कोशिश की जो उनसे कोई बात नही हो सकी.

ईवेंट खत्म होने के बाद जब पोपटलाल वापस आए तो उनकी और शो के निर्माता के बीच कहा सुनी हो गई और उन्होने शो से पोपटलाल को निकाल दिया. इसके कुछ दिनों बाद पोपटलाल ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए शो के निर्मातों से माफी मांगी और उसके बाद जाकर कही उनकी शो में वापसी हो सकी.

LEAVE A REPLY