प्रद्युम्न हत्याकांड – होश में आई हरियाणा सरकार, घटना की जांच सीबीआई के हवाला

Image Credit: Twitter

गुडगांव- मासूम बच्चे प्रदुयुम्न हत्याकांड में हरियाणा सरकार के तेवर आज पूरी तरह से बदल गए और राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर में आज रायन स्कूल की उस बिल्डिंग का जायजा लिया जहां ये घटना घटी थी. इसके बाद मुख्यमंत्री की तरफ से घटना के पीडित के पिता वरूणचंद्र ठाकुर के लगातार सीबीआई जांच की मांग पर हामी भर दी है. अब इस पूरी घटना के जांच नए सिरे से देश की प्रमीयम जांच एजेंसी सीबीआई करेगी.

क्या है पूरा मामला…

गुडगांव के सोहना रोड पर भोसडी गांव के पास रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 2 कक्षा में प्रदुयुम्न ठाकुर नाम का एक बच्चा पढता था, जिसके पिता श्यामकुंज निवासी वरूणचंद्र ठाकुर उसे सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर स्कूल के गेट पर छोड कर आते है जिसके बाद स्कूल प्रबंधन की तरफ से 8 बजे एक फोन आता है कि आपका बच्चा स्कूल के बाथरूम के पास लहूलूहान हालात में गिरा मिला है आप पास के निजी अस्पताल पहुंचे जहां बच्चे हो इलाज के लिए ले जाया जा रहा है.

इसके बाद बच्चे के पिता आनफानन में अस्पताल पहुंचे है जहां उनके बच्चे को मृत घोषित कर दिया जाता है, स्कूल प्रशासन के तरफ से बताया गया की बच्चा बाथरूम के बाहर गिरा हुआ मिला उसका पूरा शरीर खून से सना हुआ था और उसकी गर्दन के पास के धारदार हथियार से हमला किया गया था.

पुलिस ने जांच का शुरूआती सिलसिला शुरू किया तो स्कूल की बस का कंडेक्टर आशोक का नाम सामने आया जिसके बाद पुलिस ने उसके साथ पूछताछ की जो इसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा की वो बाथरूम में बच्चे का साथ अश्लील हरकत कर रहा था जिसका बच्चे नें विरोध किया और जिसे बाद वो वहां से भागने लगा और बच्चे को भगता हुए देख आशोक इस बात से डर गया की कही वो इस घटना के बारे में किसी को ना बता दें.उसने चाकू से बच्चे के गले पर वार किया जिससे बच्चे की मौत हो गई.

 

 

LEAVE A REPLY