निकाह के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड, 8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Image Credit: Twitter

हैदराबाद, निकाह के नाम पर अपने सेक्स की भूख को मिटाने वालों पर आज हैदराबाद पुलिस नें कार्यवाही करते हुए 8 लोगों का गिरफ्तार किया है. इस 8 लोगों में से 3 कतर और ओमान से आए 3 मौल्वी शामिल है. इसके आलावा पुलिस ने जिन कुछ स्थानीय लोगों ओर निकाह कराने वाले मौलवी को भी इसी सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है.

हैदराबाद और उसके आस-पास के इलाकों में निकाह का नाम पर काफी लम्बे वक्त से इस तरह के सेक्स रैकेट चल रहे है और इनमें गरीब परिवारों की मुस्लिम महिलाए कुछ रूपये के लालच में अपनी ही बच्चीयों का सौदा अरब देशों में बैठे शेखों के साथ कर देते हैं, ये शेख इसके बदले में परिवार को वो रकम चुका कर अपने से तीन गुना से भी छोडी बच्चीयों को अरब ले जाकर उनके साथ अपनी हवस मिटाते है और जब उनकी ये हवस पूरी हो जाती है तो वो उन लडकीयो को वेश्यावृत्ति और शराब खानों नें नाचने के लिए छोड देते है. साऊदी अरब जैसे देशों में शराब बारों और पिकिंग प्वांउट पर अपने ग्राहक तलाशने वाली ज्यादातर एशियाई मूल की युवतीयों इसी तरह से अरब पहुंचती है.

पुलिस ने इस घटना नें एक 70 साल से शेख को पकडा है, जो यौन ऊर्जा बढाने के लिए इंजेक्शन और दवाओं का इस्तेमाल किया करता था, इसके आलावा एक स्थानिय दलाल को भी गिरफ्तार किया गया है, ये दलाल पहले इस शेखों को उन बच्चीयों की फोटो दिखाया करता था, फोटो पसंद होने के बाद उसके परिवार के साथ मिल कर उस बच्ची की सौदेबाजी के रकम निधारित करता था.

जब परिवार का तय कि गयी रकम मिल जाती थी तो वो उनका निकाह इस शेख के साथ कर दिया करते थे.

 

LEAVE A REPLY