हनीप्रीत को अपनी पत्नी मानता था राम रहीम, असली पति विश्वास गुप्ता का दावा

Image Credit: Twitter

सिरसा, हनीप्रीत की तलाश मे भारत और नेपाल पुलिस की टीमें नेपाल का चप्पा-चप्पा छान चुकी है पर हनी के कुछ पता नही चल सका है, दूसरी तरह हनी के पति विश्वास गुप्ता में आज मीडिया के सामने जो चौकाने वाले खुलासे किए हैं उन्हे सुनकर लोगों का बलात्कारी बाबा पर यकीन ही नही होता.

बाबा और हनी ने मिलकर डेरे में ऐसा जाल बुना था जिसमें सभी डेरा के अनुयायी फंसते ही चले गए. राम रहीम को फिल्मों और सेलिब्रिटी बनने का काफी शौक था और वो अक्सर कुछ इस तरह की चीजें करता रहा था. क्लर्स के शो बिग बाॅस से प्रभावित होकर राम रहीम ने डेरे में अपना ही बिग बाॅस शुरू किया. डेरे के अंदर मौजूद गुफा में एक सैट लगाया गया जिसमे हनीप्रीत समेत बाबा के परिवार के बेटे और बेटियों ने इसमे हिस्सा लिया.

इसी शो के दौरान विश्वास गुप्ता और हनीप्रीत ने कपट के तौर पर भागेदारी ली, गुफा को बाहर से बंद कर दिया गया. और उनके परिवार के सभी लोगों को कहा गया की सुरक्षा कारणों से इन सभी लोगों के एक महीने के लिए विदेश भेज दिया गया है. और इसके बाद शो शुरू हुआ इस शो के दौरान राम रहीम खुद बिग बाॅस की भूमिका में था और शो के दौरान गलती करने वालों को सजा दिया करता था. सजा के तौर पर उन्हे राम रहीम की गुफा में बने गुप्त कमरे में प्रवेश करना होता था और उसके बाद उस भागीदार को 10 मिनट के लिए राम-रहीम के नाम का सुमिरन करना होता था.

और यदि कोई प्रतिभागी एक से ज्यादा बार ये गलती करता तो उसे 10 की जगह 20 मिनट नाम सुमिरन करना होता था और हर नई गलती पर सुमिरन के 10 मिनट और बढ जाते थे.

इसी शो में मौजूद विश्वास गुप्ता ने नोटिस किया की हनी बार-बार जान बूझ कर गलती कर रही है और वो बाबा की गुफा में दिन-रात रहती. इस पर उन्हे पहली बार शक हुआ की राम रहीम और हनी के बीच कुछ चल रहा है. दोनों एक दूसरे के साथ बाप-बेटी जैसा व्यवहार नही बल्कि पति-पत्नी जैसा व्यवहार किया करते थे.

डेरे के किसी बाद से जब लोगों के साथ हनी प्रीत और विश्वास को कही बाहर जाना होता था और राम रहीम होटल का ऐसा कमरा चुनता जिसके अंदर के दरवाजे जुडे हुए हो जिससे हनी रात में विश्वास के कमरे से निकल बीच के दरवाजे के राम रहीम के कमरे में आ सके. और ऐसा एक नही कई बार हुआ जब वो सोयी तो विश्वास के कमरे में पर सुबह राम रहीम के कमरे से निकली.

विश्वास ने जब भी हनी से इस बारे में सवाल किया जो उसने बडी ही चतुराई के साथ ही सवाल को टाल दिया और कहा की वो बाबा की सेवा में रात तो उनके पास गई थी. विश्वास को उस सुबह अपनी आंखों पर यकीन नही हुआ जब उसने राम-रहीम और हनीप्रीत को एक साथ रंगरलीया मनाते हुए देखा.

इसके बाद ही उन्होने कोर्ट में अपने तलाक की अर्जी दी और वो इस अर्जी को लेकर अभी तक अदालत के चक्कर काट रहे है मामले कि सुनवाई चल रही है.

LEAVE A REPLY