ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी में एक और हादसा, बिल्डिंग से गिर कर युवती की घायल

Image Credit: Gaur city website

ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी में लगातार एक के बाद एक हो रही हादसों का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है, ताजा मामला 1 एवेंयू के ई ब्लाॅक कहा है जहां मेड की पांचों मंजिल के गिरने के बाद बुरी तरह से घायल हो गई है, प्रत्यक्षदर्शियो मे मुताबिक हादसा ठीक 4 बचे है. मेड पांचवे मंजिल पर बने एक फ्लैट में कई सालों से रह कर काम करती है.

अब ये महज हादसा है या हत्या इस बात का पता पूरी तरह पुलिस जांच के बाद चल पाएगा, पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और युवती को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है उसे इस वक्त आईसीयू में रखा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की गौर सिटी में इस तरह की ये घटना अपने आप में नही है, इसी एवेंयू के एल ब्लाॅक में कुछ महिनों पहले भी 21 वे फ्लोर से गिरने के बाद एक महिला कि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है. यही के 10 एवेन्यू में भी एक इसी तरह की घटना हो चुकी है.

इस घटना के बाद से गौर सिटी के इस इलाके में रहने वाले लोगो काफी घबराए हुए है और लोगों का कहना है कि इस तरह के माहौल के बीच अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ रहने में उन्हे काफी डर लगता है.

LEAVE A REPLY