बूम-बूम आफरीदी की दमदार बल्लेबाजी, 43 गेंदों पर ठोका शतक

Image Source: Twitter

खेल संवाददाता,अमित कुमार सिंह, न्यूज हिंदी

नई दिल्ली, पाकिस्तान के स्टार आलराउंडर शाहिद अाफरीदी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके है पर उनकी आक्रमक बल्लेबाजी का जलवा आज भी उसी तरह से कायम है जैसे की पहले हुआ करता है, आफरीदी अंतराष्ट्रीय एक दिवसीय क्रिकेट में 37 गेंदों पर शतक जमा चुके है और उसकी गिनती दुनिया के घातक बल्लेबाज जैसे विरेन्द्र सहवाग, क्रिस गेल और एबी डिवीलियर जैसे बल्लेबाजो में कि जाती रही है. अफीदी ने अपनी अक्रामक बल्लेबाजी के दुनिया के सामने फिर एक बार नमूना पेश किया है.

इस बार मौका था हैम्पशायर की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेलते हुए उन्होने एक बार फिर से वही पुरानी ताबातोड बल्लेबाजी का मुजाहिरा पेश किया और महज 43 गेंद पर 7 छक्कों और 10 चौकों के साथ शतक जड दिया.

देखिए उनकी इस दमदार बल्लेबाजी से जुडा एक वीडियों…

 

इस मैच में डर्बीशायर टीम के कप्तान गैरी विल्सन ने टाॅस जीता और हैम्पशायर के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हैम्पशायर की तरफ से आफरीदी के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया गया पहले के मैचों में उन्हे 6-7 नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा जाता था, पर अफरीदी के कप्तान से अग्रह करने के बाद उनके बल्लेबाजी के क्रम में परिवर्तन करते हुए उन्हे इस मैच में ओपनिंग करने के लिए भेजा गया. और अफरीदी में अपने कप्तान का जरा भी निराश नही किया.

 

LEAVE A REPLY