आॅफर की बारिश लेकर आ रही है बिग बिलियन डेज और ग्रेट इंडिया सेल

Image Credit: Twitter

नई दिल्ली, तैयारों के मौसम के दस्तक देने के साथ ही देश में ई-काॅमर्स बाजार में भी तेजी आना शुरू हो रहा है, इस त्यहारों के मौके पर ई-काॅमर्स की दुनिया की दो दिग्गज कंपनिया फ्लिपकाॅर्ड और अमेजन अपना आपनी सेल लेकर आ रही है, कल से फ्लिपकाॅर्ड की सेल शुरू हो रही है जबकि जिसे फ्लिटकार्ट बिग बिलियन सेल कहा जा रहा है, दूसरी तरफ 21 तारिक से अमेजन ग्रेट इंडिया सेल की शुरूआत होने जा रही है.

इस सेल के दौरान दोनों ही कंपनीया अपने अपने ग्राहको को लुभाने के लिए, एक्सचेंज आॅफर, फ्लैट डिस्काउंट और नो काॅस्ट ईएमआई जैसी कई तरीके कि स्किम लेकर आ रही हैं.

क्या है फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल-

इस सेल के दौरान उम्मीद जताई जा रही है की मोबाइल फोन, होम एपलाइंसेस और इलेक्ट्रोनिक्स पर भारी छूट दी जाएगी, इस सेल के दौरान हवाई कंपनी का पी-9 स्मार्ट फोन जिसकी बाजार में कीमत 39,000 रूपये है उसे 15,000 रूपये में खरीदा जा सकता है. इस पर लगभग 25000 हजार रूपये का भारी डिस्काऊट दिया जा रहा है. इसके आलावा सैंमसग और मोटो के फोने पर भी काफी छूट मिलने की उम्मीद चलाई जा रही है. फोन के अलावा टेलीविजन और रेप्रीजेरेटर, वाशिंग मशीन और स्पिलिट एसी पर भी डिस्काउट दिया जाएगा.

अगर आप के पास एसबीआई के क्रेडिट कार्ड है तो आप किसी भी प्रोडेक्ट की खरीद और 10 की एक्ट्रा छूट पा सकते है, इसके आलावा छूट की ये योजना बजाज फाइनेंस के नो कास्ट ईएमआई कार्ड पर भी लागू होगी.

कैसी होगी अमेजन की ग्रेट इंडिया सेल-

ये सेल फ्लिपकार्ट की सेल के एक दिन बार शुरू हो रही है, इस सेल के दौरान, नोकिया,सैमसंग,वनप्लस और एलजी समेत कई हेडसेट्स पर लगभग 40 फीसदी तक की छूट की उम्मीद जताई जा रही है. इसके आलावा होम एपलाइंसेस से जुडी और कैमरा एेक्ससेरिजी से जुडी हुई चीजों पर 55 से 65 तक के डिस्काउंट की उम्मीद जताई जा रही है.

इसके आलावा एक खासबात ये है कि अमेजन पे बैलेंस के जरिए पेमेंट करने पर आपको 10 का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा और 500 रूपये तक का कैशबैक भी आपको मिल सकता है. इसके आलावा नो कास्ट ईएमआई की स्कीम भी इस दौरान मौजूद रहेगी और ये सेल 24 सितम्बर तक चलेगी.

LEAVE A REPLY