बाॅक्स आफिस पर फुस हुई, श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर

Image Credit: Twitter

अमित कुमार सिंह, न्यूज हिंदी

प्रमुख कलाकार- श्रद्धा कपूर, सिद्धांत कपूर, राजेश तैलांग, अंकुर भाटिया आदि.

डायरेक्टर- अपूर्व लाखिया

प्रोड्यूसर-नाहिद खान

फिल्म समीक्षा-अपूर्व लाखिया की फिल्म हसीना पारकर अंडरवल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम कि वजह से उसकी बहन के जीवन में उतार-चढाव को दिखाती है जो की काफी हद तक सही नही है, फिल्म के जरिए कोशिश की गई है कि दाऊद की बहन हसीना पारकर को लोग सहानुभूति की नजरो से देखें पर ऐसा हो नही सका, लोगों की यादश्त शायद इतनी भी कमजोर नही हुई है कि हो समाज के हीरों और विलेन की पहचान नही कर पाए.

फिल्म में श्रद्धा कपूर हसीना का किरदार निभाने के लिए जोरदार मेहनत करती है पर उनकी ये मेहनत केवल फिल्म के प्रोमों तक ही सीमट कर रह गई है या दूसरे शब्दों में कहें तो देश का आम इंसान हसीना पारकर के किरदार में इतनी दिल्चस्पी ही नही रखता की वो उसके किरदार से कनेक्ट हो पाए.

असल में ये फिल्म बाॅलीवुड के भीतर हिट फिल्म के फार्मूले पर काम करने की मजबूरी के अलावा कुछ नही है, आजकर बाॅयोपिक का दौर चल रहा है, इसका मतबल ये नही है किसी को भी उठा कर उस पर बाॅयोपिक बना दो और लोग देखने आ जाएगें.

फिल्म में श्रद्धा के भाई सिध्दांत कपूर ने दाऊद के किरदार में लोगों को इंप्रोस किया है और उनकी एक्टीग स्किल की लोगो ने सराहना की है. मुंबई के गोवंडी इलाके में रहने वाली दाऊद की बहन हसीना पारकर अपनी दरबार उसी इलाके में लगाती है और मुंबई के व्यापारियों, बिल्डरों और फिल्म जगत से जुडे लोगों को सोशल प्रोटेक्सन देने का काम करती है. फिल्म का भाषा से निकल कर असल भाषा में बात करें तो अपने भाई के दम पर अपनी अपराध की दुकान चलाती हैं.

फिल्म की दिक्कत उसका देश के आम लोगों के साथ कनेक्सन है, आप अगर इस फिल्म को नही देखेंगे तो भी कोई दिक्कत नही है.

न्यूज हिंदी डाॅट इन रेटिंग- 5 में से 2(स्टार)

फिल्म की ड्यूरेशन- 2 घंटे 4 मिनट

फिल्म का प्रोमों वीडियों- Credit- YouTube and SwissEntertainment

 

 

 

 

LEAVE A REPLY