MERCEDES-AMG ने भारत में लांच की अपनी GT-ROADSTER और GRT गाडियां

Video Credit: YouTube and SupercarInBanglore

दुनिया भर में लग्जरी गाडीयों की निर्माता कंपनी मर्सिडीज में आपनी दो नई स्पोर्टस कारों को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है. ये दो गाडियां है जीटी-रोडस्टर और जीटीआर हैं. कंपनी ने इन दोनो गाडियों को सुपरकार श्रेृणी में उतारा है दोनो ही गाडींया 2 डोर वाली है इसमें एक कंवर्टेबल है जबकि दूसरी गाडी ओपन कार है.

इस दोनों ही गाडींयों की कीमत 2 से 2.5 करोड के बीच रखी गई है, इस गाडीयों के जरिए मर्सिडीज भारत में लैम्बागिनी और उसके जैसे सेग्मेट की गाडीयो को टक्कर देना चाहती है.

आईए बात करते है एएमजी जीटीआर गाडी की ये 4 लीटर यानि की 4000 सीसी के टर्बो वी 8 पेट्रोल इंजन से लैस है जो कि 585 पीएस की पावर पैदा कर सकता है और 700 एनएम का टाॅर्क उत्पन्न करता है. ये गाडी 0 से 100 की स्पीड 3.6 सेकेण्ड में पकड लेती है. और इसकी मैक्सीमम स्पीड 318 किलो मीटर प्रति घंटे की है.

दूसरी तरफ कंपनी की दूसरी गाडी है जीटी रोडस्टर, इस गाडी में भी 4000 सीसी का वी 8 पेट्रोल इंजन लगा हुआ है और ये 476 पीएस की पावर से साथ ही 630 एनएम का टाॅर्क पैदा कर सकती है. गाडी को 0 से 100 की स्पीड लेने में महज 4 सेकेंड का वक्त लगता है और इसका लुक बेहद जबरदस्त है.

गाडी के प्रोमो से जुडा एक वीडियों- Credit- YouTube and Mercedes Benz

 

 

LEAVE A REPLY