दिल्ली के विवेक विहार थाने के एसएचओ की कुर्सी राधे मां नें संभाली ???

Image Credit: Twitter

नई दिल्ली, देश में बाबा और खुद को भगवान बताने वालों का जाल दिनों दिन और मजबूत होता जा रहा है, और इसी कडी में एक और नाम जानी-मानी विवादित खुद को दुर्गा बताने वाली राधे मां का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है, इस बार ताजा विवाद दिल्ली के विवेक विहार थाने से जुडा हुआ है जहां के एसएचओ की कुर्सी पर राधे मां बैठ गई और उसके बगल में एसएचओ साहब हाथ जोड कर राधे मां का आशीर्वाद ले रहे थे.

एसएसओ संजय शर्मा को इस बात की भी परवाह नही थी को वो पुलिस की वर्दी में है और वो इस वक्त पर अपनी ड्यूटी कर रहे है. आसपास के लोगों को जब इस बात की खबर लगी की उनकी राधे मां थाने में आई हुई है तो उनके भक्तो को तांता लग गया और थानें में भीड जुट गई.

एचएसओ साहब की फोटों सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है और लोगों ने अपने अपने कमेंट के साथ इसे जम कर साझा किया. इसके बाद पुलिस महकमें में इस घटना को लेकर सवाल खडे किये जाने लगे, इस पूरी घटना की जांच का जिम्मा डीसीपी शहादरा को दिया गया है और एसएचओ समेत 6 पुलिसकर्मीयों को इस सिलसिले में लाइन हाजिर किया गया है.

नई दिल्ली। स्वघोषित और विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां दिल्ली के एक पुलिस थाने में पहुंची। इस दौरान राधे मां थाने के अंदर एसएचओ की कुर्सी बैठी। एसएचओ की कुर्सी पर बैठी राधे मां की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि राधे मां थाने में एयएचओ की कुर्सी पर बैठी हैं और कुछ पुलिस वाले भक्त की मुद्रा में उनके पास खडे हैं। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियों में थाने के अंदर ही भक्तों की भीड जुटी हुई है और राधे मां की जय जयकार हो रही है। मामला सामने आने के बाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए एसएचओ सहित 6 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया। इस मामले की जांच डीसीपी शहादरा कर रहे हैं।

इसके आलावा समाचार एजेंसी एएनआई ने भी इस मुलाकात का एक वीडियो ट्वीटर पर जारी किया है.

 

LEAVE A REPLY